दमोह। मध्य प्रदेश की दमोह जिले की पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाई सहित अन्य लोगों पर एफआईआर दर्ज हुई है। पथरिया नगर परिषद अध्यक्ष ने यह FIR दर्ज कराई है। दरअसल, पथरिया नपा परिषद कार्यालय के अंदर सीएमओ चैंबर में रामबाई सिंह पर रुपये मांगने का आरोप लगा, तो उन्होंने अपना आपा खो दिया और नगर परिषद अध्यक्ष के भाई के साथ गाली गलौज कर दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें विधायक रामबाई को गाली देते हुए सुना जा रहा है। करीब आधे घंटे तक नगर परिषद कार्यालय में अफरा तफरी का माहौल बना रहा। वीडियो वायरल होने के बाद विधायक रामबाई के खिलाफ FIR दर्ज हुई है।

जानकारी के अनुसार, विधायक रामबाई सीएमओ से किसी शिकायत संबंधी वार्तालाप करने नगर परिषद कार्यालय पहुंची थी। जब सीएमओ और विधायक बात कर रहे थे तभी नपा अध्यक्ष के भाई और वार्ड क्रमांक 14 की रोड निर्माण करने वाले ठेकेदार शिवराम पटेल भी पहुंच गए। इस मौके पर नगर परिषद अध्यक्ष के भाई ने विधायक द्वारा सड़क निर्माण के कमीशन के तौर पर 5 लाख रुपये मांगे जाने की बात कही। यह सुनने के बाद विधायक रामबाई अपना आपा खो बैठी।

उन्होंने मौके पर मौजूद ठेकेदार शिवराम पटेल से कहा की कब 5 लाख देने के लिए कहा गया था। यहां ठेकेदार ने विधायक पर लगे आरोप को नहीं स्वीकार किया, जबकि पैसे मांगने की बात विधायक से कहने वाले जय कुमार के अनुसार रुपए मांगने की बात ठेकेदार ने कही थी। लेकिन ठेकेदार बात से मुकर गया और फिर रामबाई ने अध्यक्ष के भाई पर अपना सारा गुस्सा उतार दिया।

विधायक रामबाई जयकुमार पर जोर-जोर से चिल्लाने लगी। विधायक ने इसी दौरान गाली का भी उपयोग करने से परहेज नहीं किया। यह पूरा वाक्य सीएमओ ज्योति सुनहारे की मौजूदगी में होता रहा। इसके बाद धक्का-मुक्की की स्थिति निर्मित होना भी बताया जा रहा है।

बता दें कि बीजेपी से पथरिया नगर परिषद अध्यक्ष सुंदर लाल विश्वकर्मा ने 12 घंटे में तीन पार्टियां बदली थी। ये पहले बीएसपी में थे। अध्यक्ष पद के चुनाव के दिन कांग्रेस में शामिल हुए। फिर आखिरी समय में अध्यक्ष पद के लिए बीजेपी में शामिल हो गए थे। अब सुंदर लाल बीजेपी में है। वहीं रामबाई के पति देवर और भाई कांग्रेस नेता देवेंद्र चौरसिया की हत्या के मामले में जेल में बंद है।